Type Here to Get Search Results !

About Us

1

About Us : -

https://sagarresearchcenter.com

Hello friends,

Welcome to Sagar Research Center.

दोस्तो अगर आप लाइफ में आगे बढ़ना चाहते है तो यह Professional Site आपकी पूरी मदद करेगा। आजकल Internet की दुनिया है, और अगर आप इस क्षेत्र में  पीछे है तो ये आपकी गलती है ज्यादा देरी मत कीजिये आपके पास समय है, ज्यादा सोचिये नही उठीये ओर आगे बढना शुरू कीजिए।

इस Site में मैं आपसे Educatoin, Motivation, Life style, Life struggle ओर Technology, Technical tips etc के बारे मे discuss करने वाला हू। ओर आप घर बैठे ही ये सभी topic के बारे में जानकारी बहुत ही आसानी से पा सकते है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Group Join Now

Website Goal : -

Sagar Research Center Professional Site  का उद्देश्य है कि लोगों को internet से जितना जानकारी हो सके दे। ताकि वह विभिन्न जानकारी के लिए इधर उधर न भटके। 

आगर आप internet से Online पैसा कामना चाहते है तो आपको Blogging करना चाहिए। Blogging आपके लिए सबसे आच्छा option है, ओर आपको करना चाहिए इससे आप earn भी अच्छा खासा कर सकते है। ओर तो ओर आप youtube से भी earn कर सकते है ये सब जानने के लिए आपके मेरे ब्लॉग एवं मेरे youtube चैनल से जुड़े रहना होगा। 

लेकिन इसके लिए आपको बहुत कुछ सीखना होगा जैसे कि Blogging कैसे करते हैं? ओर यूट्यूब में वीडियो कैसे upload करते है और earn कैसे करते है? इस ब्लॉग में आपको सारी जानकारी मिल जाएगी, आप जाइये ओर जानकारी हासिल कीजिए।

इन सभी क्षेत्रों में आपको कुछ भी invest करने की जरूरत नहीं हैं।

About Author

मेरा नाम Sagar Malhotra है। मैं बिहार के सहरसा जिले का रहने वाला हूँ, मैं हमेशा से एक Average Student रहा हूँ, मेरा पढ़ाई Patna से ओर अपना सिटी सहरसा से पूरा किया हु, मैं अपने सिटी से कंप्यूटर की पढ़ाई की। ओर मुझे हमेशा से कुछ अलग करने का शौक था, और आजकल भी कुछ अलग ही करने में लगा रहता हूं, मुझे कंप्यूटर में रुचि था तो मैंने कंप्यूटर की जानकारी प्राप्त किया। कंप्यूटर में मै PGDC की डिग्री सफलता प्राप्त किया। ओर आगे Computer Science के क्षेत्र में एवं technology and teaching etc के साथ साथ blogging के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा रहा हु। मेरा ब्लॉगिंग में 3 साल हो चुका है।

अगर आपको मेरे से कुछ जानकारी चाहिए तो आप मुझे इस ID पर मेल कर सकते है 

E- mail - sagarresearchcenter@gmail.com

My Site: - www.sagarresearchcenter.com

Tags

Post a Comment

1 Comments